Thursday, June 18, 2009

Hostel ki yadein

Let me take the opportunity to be the first one to express my thoughts.:-)
Being at NISS is one of the most wonderful experience i had in my last 5 years. Here i met some of my real good friends and yeah some or say many critics too..

I can't ever forget those days of third when we used to play cricket-2005, we used to fight each other and most interesting thing leg pulling.. the expert triplet in leg pulling(Janu, Bachlas and Bharati). Bharati ke faaltu ke fande ..lol

Kissi bhi topic ke baare me puchlo usse he cant say no "i dont know about this topic" kuch bhi lapetna chalu..

i remember few related to tyagy too.. But i think ki agar maine woh yahan metion kiye toh tyagy ko bura lagega..anyways will refrain myself from mentioning sour or sarcastic incidents but i'll definitely mention those in upcoming posts..


Aisa ho sakta hai ki NISS baat ho aur thapa ka jikr hi na ho..:D
jiski aajkal hostel me misaale di jaaty hai..Thapa ka Patil sir ke saath encounter (eventhough that was not at all related to hostel) toh college life ka most entertaining incident raha hai..sry thapa agar bura laga ho toh..lol

haan khatmalo ke baare me bhi bol hi deta hoon jinhone meri bahut neend udai hai..:D
main toh kehna chahunga ki agar aapka koi dushman hai toh uske bed pe le jaake 1-2 khatmal daaldo fir dekho neend haram ho jayegy uski..lol

No comments:

Post a Comment